मध्य प्रदेश

विवाहिता के साथ पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश :-  रीवा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पांच बदमाशों ने कथित तौर पर एक महिला के साथ उसके पति के सामने बलात्कार किया। आरोपियों ने पिकनिक मना रहे दंपत्ति को रास्ते में रोक लिया, पति को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

पीड़िता ने मंगलवार को गुढ़ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब तक दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को युवा जोड़ा पिकनिक मनाने भैरव बाबा इलाके में गया था। आरोपियों ने देखा कि युवा जोड़ा सुनसान इलाके में अकेला है। गौरतलब है कि जोड़ा कॉलेज में पढ़ता है और हाल ही में उसकी शादी हुई है। बताया गया है कि पांचों आरोपी नशे की हालत में थे।

इसके बाद पांचों आरोपियों ने पति को बुरी तरह पीटा और उसे पेड़ से बांध दिया, जबकि पीड़िता चिल्लाती रही लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। इसके बाद आरोपियों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। इस दौरान पति मदद के लिए पुकारता रहा, लेकिन आरोपियों ने उसे धमकाया। आरोपियों ने पति-पत्नी से कहा कि अगर उन्होंने पुलिस थाने जाने की कोशिश की तो वे वीडियो वायरल कर देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button