छत्तीसगढ़

CG – ससुराल वालों ने पहले बहु की हत्या, फिर फांसी के फंदे पर लटका दी लाश, इस वजह से दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

कोरिया। बहू की हत्या कर फांसी पर लटकाने वाले सास, ससुर और आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने मिलकर ही वारदात को अंजाम दिया था। घटना रामगढ़ चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक चौकी रामगढ़ को सूचना मिली कि ग्राम सिंघोर की ललिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर थाना सोनहत मर्ग क्र 46/2024 धारा 194 BNSS के अंतर्गत दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। डॉक्टर ने शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण हेमरेज शॉक, पोस्टमॉर्टम हैगिंग बताया तथा मृत्यु की प्रकृति हत्यात्मक होना लेख किया था।

पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध क्र. 171/2024 धारा 103(1) BNS पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। कोरिया एसपी सूरज सिंह परिहार ने घटना को गंभीरता से लिया और जाँच कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए।

पुलिस ने संदेही सास लक्ष्मनिया, ससुर सोमारसाय व मृतिका के पति सोनसाय से पूछताछ किया गया। आरोपिया लक्ष्मनिया पण्डो ने बताया कि खाना बनाने की बात पर मृतिका ललिता के साथ झगड़ा हुआ। गुस्से में मृतिका का गला पकडकर उसके सर को दिवाल में टकरा दी, जिससे बहू बेहोश होकर गिर गई और कुछ देर में उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस में पकडे जाने के डर से सोमार साय व सोन साय के साथ मिलकर मृतिका ललिता के शव को नदी के पास ले जाकर फांसी पर लटका दिये थे।

आरोपियों में लक्ष्मनिया पंडो पति सोमार साय उम्र 42 वर्ष, सोमारसाय पण्डो पिता लालसाय पण्डो उम्र 43 वर्ष एवं 3. सोनसाय पण्डो पिता सोमारसाय पण्डो उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम सिघोर चौकी रामगढ़ थाना सोनहत जिला कोरिया छ.ग. को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button