छत्तीसगढ़

CG : सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत, 8 घायल

तखतपुर  : क्षेत्र में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। इन घायलों में से कुछ को इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया. जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

जानकारी के अनुसार, तखतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मात्र 40 मिनट के भीतर 11 घायलों को लाया गया। इनमें से दो की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी, जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। खमरिया के पास एक कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की जान चली गई।

बाइक सवार 80 वर्षीय रूपचंद शर्मा और उनके रिश्तेदार प्रशांत शर्मा को बिलासपुर की ओर से आ रही एक तेज़ रफ्तार कार ने टक्कर मारी। रूपचंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रशांत ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा, पूरा पंचायत के पास दो बाइक की टक्कर में बेलगहना निवासी रितेश केवट की मौत हो गई।

एक दूसरी घटना में कुरानकापा निवासी एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वहीं ग्राम दैजा और निगारबंद के पास भी सड़क हादसों में कई लोग घायल हुए हैं। नवरात्रि के दौरान सड़क पर भीड़ बढ़ने से दुर्घटनाएं भी अधिक हो रही हैं। थाना प्रभारी देवेश राठौर ने बताया कि मंगलवार को मात्र 40 मिनट में आए इतने घायलों से सड़क पर व्यस्तता का अंदाजा लगाया जा सकता तखतपुर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई हैं और आठ लोग घायल हो गए गए हैं.

मंगलवार की शाम तखतपुर क्षेत्र में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। इन घायलों में से कुछ को इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार, तखतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मात्र 40 मिनट के भीतर 11 घायलों को लाया गया।

इनमें से दो की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी, जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। खमरिया के पास एक कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की जान चली गई। बाइक सवार 80 वर्षीय रूपचंद शर्मा और उनके रिश्तेदार प्रशांत शर्मा को बिलासपुर की ओर से आ रही एक तेज़ रफ्तार कार ने टक्कर मारी। रूपचंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रशांत ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके अलावा, पूरा पंचायत के पास दो बाइक की टक्कर में बेलगहना निवासी रितेश केवट की मौत हो गई। एक दूसरी घटना में कुरानकापा निवासी एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वहीं ग्राम दैजा और निगारबंद के पास भी सड़क हादसों में कई लोग घायल हुए हैं। नवरात्रि के दौरान सड़क पर भीड़ बढ़ने से दुर्घटनाएं भी अधिक हो रही हैं। थाना प्रभारी देवेश राठौर ने बताया कि मंगलवार को मात्र 40 मिनट में आए इतने घायलों से सड़क पर व्यस्तता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button