दिल्ली

Innova की हवा टाइट कर देगी टॉप क्लास फीचर्स वाली Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

Innova की हवा टाइट कर देगी टॉप क्लास फीचर्स वाली Maruti Ertiga की 7-सीटर कार। ऑटो मार्केट में धूमधाम से launch हुई Ertiga की शानदार MPV कार  जो अपने मजबूत फीचर्स और इंजन के लिएअधिक जानी जाती है। अब ये कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों ईंधन आप्सन में उपलब्ध है। साथ ही आपको मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी दी जाएगी।

Maruti Ertiga दमदार इंजन

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के सुपर इंजन की बात करे तो आपको ये कार में 1.5 लीटर का दमदार पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। ये इंजन 102bhp की पावर और 137 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। इंजन के साथ 5-Speed ​​manual gearbox and 6-speed torque converter unit का आप्सन भी दिया जायेगा। ये कार MPV 24km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी।

Maruti Ertiga शानदार फीचर्स

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के शानदार फीचर्स की बात करे तो आपको ये कार में प्रमुख फीचर्स भी मिलेंगे।जो 7-Inch Smart Play Pro infotainment system, Suzuki Connect, onboard voice assistant, smartwatch connectivity and cruise control. खास बात जिसमे आपको cng वेरिएंट में भी एंTop features like T-Punch, Auto Headlamps, Follow Me Function, Retractable Key-Operated ORVMs फीचर्स भी मिलेंगे।

Maruti Ertiga कीमत

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के रेंज की बात करे तो आपको ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 8.69 लाख बताई जा रही। जिसके टॉप मॉडल की रेंज मार्केट में 13.03 लाख बताई जा रही।Innova की हवा टाइट कर देगी टॉप क्लास फीचर्स वाली Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button