छत्तीसगढ़

CG – वर्दी हुई शर्मसार : वर्दी में लड़खड़ाते नजर आई उड़नदस्ता टीम, अवैध शराब पकड़ने निकली थी आबकारी टीम, फिर खुद ही सजा ली महफिल

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के अंबिकापुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। अवैध शराब की धरपकड़ के लिए निकले प्रधान आरक्षक, आरक्षक और वाहन चालक खुद शराब के नशे में बुरी तरह लड़खड़ाते हुए दिखे। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग इस पूरे घटनाक्रम से स्तब्ध हो गए और किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, यह कर्मचारी शराब के नशे में इतने मदहोश थे कि अपने पैरों पर ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। लोग दंग रह गए जब उन्होंने इन कर्मचारियों को सरकारी वाहन के पास नशे की हालत में लड़खड़ाते देखा। वर्दी पहने ये अधिकारी, जिन्हें कानून और नियमों का पालन कराने का जिम्मा सौंपा गया था, खुद कानून का उल्लंघन करते हुए नजर आए।

इस तमाशे का वीडियो स्थानीय लोगों द्वारा बनाया गया और जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ये तीनों कर्मचारी नशे की हालत में सड़क पर तमाशा कर रहे थे। वीडियो में एक आरक्षक को कैमरा देख कर मौके से भागते हुए भी देखा गया, जबकि अन्य कर्मचारी नशे में लड़खड़ाते हुए दिखे।

सबसे आश्चर्यजनक बात यह रही कि ये कर्मचारी अवैध शराब पकड़ने के लिए निकले थे, लेकिन खुद ही शराब के नशे में धुत पाए गए। इस घटना ने आबकारी विभाग की छवि को गहरा धक्का पहुंचाया है और विभाग के उच्चाधिकारियों की भी जिम्मेदारी पर सवाल उठने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button