दिल्ली

एआईसीसी की बैठक आज, दोपहर बाद कभी भी हो सकता है रायपुर दक्षिण विधानसभा के उम्मीदवार का ऐलान,वेणुगोपाल ने बंद लिफाफे में मांगा है सिंगल नाम

नई दिल्ली/रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) में रविवार 20 अक्टूबर को कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक होगी। इस दौरान महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन के अलावा बाकी राज्यों में होने वाले चुनाव के लिए उम्मीवारों के चयन के लिए अब पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति अंतिम निर्णय लेगी। सूत्रों की माने तो आज दोपहर बाद छत्तीसगढ़ की रायपुर दक्षिण विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपने उम्मीदवार का ऐलान कर सकती है।
 इधर रायपुर में आज दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन आशीर्वाद भवन चल रहा है। बैठक में शहर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता इसमें शामिल होंगे। कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं और प्रभारियों से फीडबैक लेंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में सिंगल नाम पर सहमति बनाने के प्रयास होंगे।
वेणुगोपाल ने बंद लिफाफे में मांगा है सिंगल नाम 
कांग्रेस के सूत्रों की माने तो  पार्टी महासचिव केसी  वेणुगोपाल ने दक्षिण विधानसभा के लिए उम्मीदवार चयन के लिए प्रदेश कांग्रेस से सिंगल नाम का प्रस्ताव मांगा है। जिसके बाद कल देर रात नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के निवास में दीपक बैज की मौजूदगी में बैठकों का दौर चला है। बताया जा रहा है कि टिकट के दौड़ में प्रमोद दुबे, कन्हैया अग्रवाल, आकाश शर्मा और शानू वोरा का नाम शामिल है। इन्हीं में किसी एक नाम पार्टी आलाकमान अपनी मुहर लगा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button