छत्तीसगढ़

CG BREAKING : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों का अवैध नशीली दवा और इंजेक्शन जप्त

बिलासपुर : न्यायधानी के कुछ इलाके में नशे का कारोबार कायम है, इनमें से एक मिनी बस्ती में रहने वाली सृष्टि कुरें और गोदावरी कुर्रे लंबे समय से पूरे परिवार के साथ मिलकर नशे का कारोबार कर रही हैं। इस परिवार के 9 सदस्य जेल में इसी कारण से बंद हैं। पुलिस कॉन्स्टेंट इन पर इंटरैक्टिव लिखा है।

आपको बता दे की सिविल लाइन पुलिस, एंटी करप्शन ब्यूरो और साइबर सेल द्वारा 26 जून को कल्पित कुरें और उसके साथ मौजूद इंजीनियर के कब्जे से 896 नशीले टैबलेट बरामद किए गए थे नशे की सामग्री के साथ सृजन कुर्रे को पकड़ा गया है.

जिनके पास से 150 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं। पूछताछ में पता चला कि रायपुर निवासी विक्रांन्त सरकार और विश्वनाथ मरकाम अपने पास नशीले टैबलेट और इंजेक्शन की खुराक देते हैं। प्रॉपर्टी की पतासाजी पुलिस कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि ये दोनों कार से नशे की नोक पर बिलासपुर आ रहे हैं। पुलिस उनकी निरीक्षण कर रही थी।

विकान्त सरकार अपने सहयोगी रवि शंकर मरकाम के साथ इलेक्ट्रिक वाहनों में भारी मात्रा में नशीले भी पदार्थ लेकर पहुंची, घर के पास से पुलिस ने 2150 नशीले इंपल्स बरामद किए, कुल कीमत करीब 11 लाख रुपये है तो वहीं 20 लाख रुपये की कीमत नशीले टैबलेट पुलिस की कीमत 23,648 नशीले टैबलेट पुलिस ने जप्त किये हैं।

चार की इलेक्ट्रिक कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है। उनके मोबाइल भी जप्त किये गये हैं। नशे के कारोबार में एथलीट माने जाने वाले रेजिडेंट विकान्त सरकार और यूनिवर्सल मर्काम को पकड़ा गया है। इस मामले में पहले ही काल्पनिक कुर्रे, सृष्टि कुर्रे, गोदावरी कुर्रे और नाबालिग को दोषी ठहराया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button