दिल्ली

झाड़ियों में लेजाकर चार दिनों तक नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा सौतेला पिता, माँ ने दर्ज कराया केस

खरगौन।मध्यप्रदेश के खरगौन जिले के बड़वाह में एक सौतेले पिता ने दरिंदगी की सारी हद पार कर दी। पिता ने अपनी 13 साल की बेटी को एकांत में ले जाकर, धमकाकर 3, 4 दिन से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। पिता के कुकर्म जब स्थानीय लोगों ने देखा तो उसकी सच्चाई पीड़िता की माँ को बताई । उसने शनिवार को बड़वाह थाने पहुंचकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुई हैवानियत की शिकायत दर्ज कराई।

वहीं, इस पूरी घटना के बारे में बड़वाह थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी पिता मूल रूप से खंडवा जिले के अंतर्गत पुनासा तहसील क्षेत्र में रहने वाला है। हालांकि, वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ करीब दो महीने से बड़वाह क्षेत्र में रह रहा था। जहां उसका पूरा परिवार मजदूरी का कार्य कर रहा था। थाना प्रभारी ठाकुर के अनुसार, आरोपी की नियत शुरू से ही अपनी बेटी पर खराब थी। पिछले दिनों जब उसकी मां काम पर जाती, तब वह मौके का फायदा उठाकर अपनी नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर उससे लगातार चार दिनों से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी नाबालिग को उसकी मां को मार देने की धमकी देता, जिससे डरकर नाबालिग अपने साथ हो रहे इस अपराध को सहती रही।

झाड़ियों में लेजाकर बुझाता था हवस 

ठाकुर ने बताया कि दुष्कृत्य करने के लिए आरोपी अपनी बेटी को नदी-नाले के किनारे या झाड़ियों में लेकर जाता था। लेकिन ऐसा करते हुए उसे किसी परिचित ने देख लिया और उसकी मां को पूरी बात बता दी, जिसके बाद मां के पूछने पर बेटी ने डरकर पहले तो मना किया, लेकिन बाद में रोते-रोते पिता की सारी करतूत बताई।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज 

घटना की जानकारी लगते ही पीड़िता की मां अपनी बेटी को साथ लेकर बड़वाह पुलिस थाने पहुंची। जहां उसने अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कृत्य करने की शिकायत दर्ज कराई। इधर, पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि करीब दस साल पहले उसका पति उसे छोड़कर चला गया था, जिसके बाद से ही उसने आरोपी से दूसरी शादी की थी और तब से ही वह आरोपी के साथ रह रही थी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button