छत्तीसगढ़

अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी…जानिए पत्र में क्या लिखा !

BIG NEWS : मध्यप्रदेश के सीहोर से अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमे जान से मारने की धमकी और बदनाम करने की बात लिखी है। जब इसकी जानकारी सामने आई तो महाराष्ट्र से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा ने पत्र लिखकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते हुए जांच कर दोषी पर कार्रवाई करने की मांग की है। लोकसभा सदस्य ने चर्चित कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा लेकर गए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा, जिसका जवाब भी आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रुद्राक्ष और अपनी कथाओं को लेकर देश और दुनिया में मशहूर अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी और बदनाम करने का पत्र मिला है. जिसको लेकर उनकी सुरक्षा की मांग की गई है. महाराष्ट्र से बीजेपी की लोकसभा सदस्य नवनीत कौर राणा ने सुरक्षा की मांग करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. गृहमंत्री के ऑफिस की तरफ से इसका जवाब दिया गया है, जिसमें लिखा गया है कि श्रीमती नवनीत रवि राणा जी आपका 22 दिसंबर 2023 का पत्र प्राप्त हुआ है, जो कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले की सुरक्षा से संबंधित है।

जानकारी के लिए बता दें पंडित प्रदीप मिश्रा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी आगामी 7 मार्च से रुद्राक्ष महोत्सव करने जा रहे हैं जिसमें देशभर सहित विदेशों से भी श्रद्धालु रुद्राक्ष लेने लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है, ऐसे में प्रदीप मिश्रा को धमकी मिलना प्रशासन के लिए भी चुनौती भरा विषय है। वहीं, कथावाचक को पत्र मिलने की सूचना लगने पर श्रद्धालुओं में भी नाराजगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button