छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग : दोस्त से मिलकर अकेले लौट रही युवती से दुष्कर्म,अकेलेपन का फायदा उठाकर बारी-बारी से किया दुष्कर्म…फिर जो हुआ

बिलासपुर : बिलासपुर में एक युवती के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपने दोस्त से मिलकर घर लौट रही युवती को बदमाश उठाकर सूनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता की माने तो आरोपियों ने वारदात के दौरान उसका अश्लील विडियों भी बना लिया और पुलिस में शिकायत करने पर विडियों वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गये। पीड़ित लड़की की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने वारदात में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

युवती के साथ गैंगरेप की वारदात सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय युवती शुक्रवार की शाम अपने दोस्त से मिलने घर से कुदुदंड गयी थी। जहां से देर रात वह पैदल अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में अभिषेक खांडे और विक्की कुर्रे नामक युवक लड़की का रास्ता रोक लिया और उसे खंडहरनुमा जर्जर मकान में ले गए। जहां दोनों आरोपियों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात के बाद युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया और घटना का खुलासा करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गये।

इस घटना के बाद दहशत में आयी युवती किसी तरह अपने घर पहुंचकर अपने परिजनों को आपबीती बताई। शनिवार की सुबह पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू की गयी।पुलिस ने बताया कि गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद बाद दोनों आरोपी दूसरे राज्य भागने की फिराक में थे। इसी दौरान रविवार को पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि दोनों आरोपी सकरी क्षेत्र के भरनी के पास एक झोपड़ीनुमा मकान में छिपे हुए है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button