छत्तीसगढ़

भाजपा के लोग न तो छत्तीसगढ़ी जानते हैं और न ही मुहावरे: भूपेश बघेल

डॉ. चरणदास के बचाव में सामने आये पूर्व सीएम

रायपुर । नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत के बयान के चलते राज्य में सियासी बवाल मचा है। जब से उन्होंने पीएम का सिर फोड़ देने वाला आदमी चाहिए कहा है तब से सियासी उठापठक चल रही है। अब उनके बचाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उतर गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग न तो छत्तीसगढ़ी जानते हैं और न ही मुहावरे।

भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए डॉ. महंत के बचाव में कहा कि, इस मुहावरे को भाजपा के नेता कभी नहीं समझ पाएंगे। वे छत्तीसगढ़ी भाषा और संस्कृति को भी नहीं समझ सकते हैं।

बता दें, राजनांदगांव में एक सभा के दौरान डॉ. महंत ने केंद्रीय सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि, हमें पीएम नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। इतना ही नहीं उद्योगपति नवीन जिंदल के लिए कहा था कि, हमने ही इन्हें सिर पर चढ़ाया था। ऐसे लोगों को जूता मारना चाहिए।

विवादित बयान देने के बाद डॉ. महंत ने कहा कि, अगर इसका गलत मतलब निकाला गया है तो तहे दिल से हम खेद व्यक्त करते हैं। हम हिंसा पर भरोसा नहीं करते, हम अहिंसक विचारधारा के लोग हैं। साथ ही पीएम मोदी के लिए कहा कि, उन्हें इस तरह नहीं, लोकतांत्रिक तरीके से हराना चाहते हैं। उनके प्रति हमारे मन में गलत भावना नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button