उत्तर प्रदेश

छत्तीसगढ़ बल में तैनात 30 वर्षीय युवक का क्वार्टर पर लौटते समय रविवार को सड़क दुर्घटना में हुई दर्द नाक मौत पड़े पूरी खबर

आनंद मोहन मिश्रा ब्यूरो चीफ बलिया

बलिया बैरिया। बैरिया थाना क्षेत्र के गंगा उस पर नौरंगा निवासी 14 वीं ( आ/ र, ) वाहिनी छत्तीसगढ़ बल में तैनात 30 वर्षीय युवक का शव उनके पैतृक गांव पहुचते ही कोहराम मच गया। उक्त युवक की रविवार को ड्यूटी से वापस अपने क्वार्टर पर लौटते समय सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। मंगलवार को नौरंगा गंगा पर पुरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान सविकान्त ठाकुर पुत्र अरविंद ठाकुर ई कम्पनी कैंप नवा रायपुर में तैनात थे। उनकी पत्नी व दो छोटे छोटे दुर्ग में रहते थे। बताया जा रहा है कि एक जनवरी को ड्यूटी से क्वार्टर पर लौटते समय रविवार को सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। उनका शव छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान मंगलवार की सुबह लेकर बैरिया पुलिस के साथ नौरंगा पहुंचे थे। शव के पहुचते ही वहां क्षेत्र भर से बड़ी संख्या में लोग गांव के लाल को देखने पहुंच गये। उनकी पत्नी अनु व दो छोटे छोटे बच्चों के साथ ही जवान के पिता अरविंद ठाकुर व उनकी पत्नी बेटे का शव देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सबकी आंखे नम थी। मृतक जवान के पिता अरविंद कुमार ठाकुर बिहार में अध्यापक है। अंत्येष्टि के दौरान छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ बैरिया पुलिस ने भी मृत जवान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button