छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक का दूसरा दिन आज, लोकसभा चुनाव-न्याय यात्रा को लेकर होगी चर्चा

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। इसी बीच खबर आई है कि, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस अपने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लोकसभा चुनाव के मैदान में उतार सकती है। भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से उतारा जा सकता है।

सचिन पायलट ने बैठक को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा, प्रमुख नेताओं से खुले माहौल में चर्चा की है. यह चुनाव जीतना बहुत जरूरी है. वोट प्रतिशत हमारा बराबर रहा है. नए और अनुभवी चहरों पर पार्टी दांव खेलेगी. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चुनाव लड़ने को लेकर पायलट ने कहा, इसका निर्णय सीईसी लेगा. सबसे बेहतर और सबसे टिकाऊ प्रत्याशी निकल कर आएं. चुनाव हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं और चुनाव में हार जीत चलती रहती है.

राम के नाम पर राजनीति कर रही भाजपा

बैजवहीं, बिलासपुर दौरे के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने मीडिया से चर्चा में आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा राम के नाम पर राजनीति कर रही है। देश की आर्थिक स्थिति बदहाल है। ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा राम का सहारा ले रही है। लोगों की आस्था राम से जुड़ी हुई है। भाजपा लोगों के आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button