छत्तीसगढ़

रायपुर प्रेस क्लब के नव निर्वाचित पदाधिकारियों ने ली शपथ

रायपुर। स्व. मधुकर खेर स्मृति भवन रायपुर प्रेस क्लब में आज नव निर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ. वरिष्ठ पत्रकार दिवाकर मुक्तिबोध ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई. अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष संदीप शुक्ला, महासचिव डॉ वैभव शिव पांडे, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई और संयुक्त सचिव तृप्ति सोनी और अरविंद सोनवानी ने पद और कर्तव्य की शपथ ली

रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर ने इस मौके पर मौजूद सभी वरिष्ठ और साथी पत्रकारों का स्वागत किया. साथ ही ये संकल्प भी दोहराया कि पत्रकार एकता के साथ प्रेस क्लब की बेहतरी के लिए प्रेस क्लब की नयी कार्यकारिणी कार्य करेगी. शपथ ग्रहण समारोह में विशेष तौर पर रायपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष त्रिराज साहू, उमेश मिश्रा, दिवाकर मुक्तिबोध, राजेश जोशी, प्रकाश शर्मा, बृजेश चौबे, रामअवतार तिवारी, केके शर्मा एवं श्री दामू आम्बेडारे उपस्थित रहे, इन सभी ने अपने अनुभव साझा किए और नये पदाधिकारियों को मार्गदर्शन दिया.

रायपुर प्रेस क्लब में पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा विशेष रूप से उपस्थित हुए उन्होंने पत्रकारों को इस बात का भरोसा दिलाया कि वर्तमान सरकार में ऐसी कोशिश रहेगी कि पत्रकारों को अभिव्यक्ति के खतरे न उठाने पड़े. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पत्रकारगण शामिल हुए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button