बिलासपुर

आम आदमी पार्टी के धरम भार्गव के साथ मात्रि शक्तियों ने भी की प्रचार-प्रसार तेज जिससे चल पड़ी है क्षेत्र में झाड़ू छाप की लहर

विवेक टंडन 7970083688

 

मस्तुरी। मस्तूरी विधानसभा का चुनाव अब रोचक होने लगा है आम आदमी पार्टी के धरम भार्गव के जांबाज कार्यकर्ताओं ने शुरुआत से ही बढ़त बनाते हुए क्षेत्र में अपना ग्राफ और तेजी से आगे बढ़ाते जा रहे है जिससे पार्टी को मजबूती मिल रही है।

 

अब आम आदमी पार्टी के मातृसक्तियो के साथ ग्रामीण मातृ शक्तियों ने भी धरम भार्गव के झाड़ू छाप को विजय बनाने के संकल्प के साथ क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़ी है जिससे क्षेत्र में निश्चित ही आम आदमी पार्टी का लहर देखा जा रहा है।

आम मतदाता धरम भार्गव के झाड़ू छाप पर अपना विश्वास करते हुए दिख रहे हैं

 

आम मतदाताओं का कहना है कि हम क्षेत्र के लोग कांग्रेस और भाजपा को विजई बनाकर बारी-बारी से विधानसभा तक पहुंचाये लेकिन इन दोनों पार्टी के नेता क्षेत्र का विकास ना करके सिर्फ अपने और अपने परिवार का विकास किया इसलिए हम सभी लोग अब संकल्पित होकर कह रहे हैं कि इस बार के चुनाव में आम आदमी पार्टी के धरम भार्गव को विजई बनाएंगे। धरम भार्गव एवं मातृ शक्तियों ने आज ग्राम देवरी,खजरी, कर्रा, लिमतरा,खपरी, ढेंका, जैतपुरी, सेमराडीह, चिल्हाटी में मतदाताओं से मिलकर लोगों से आशीर्वाद प्राप्त किए।

आज के इस दौरे में आम आदमी पार्टी के धरम भार्गव तथा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ मातृशक्ति भारी संख्या में उपस्थिति रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button